Top

20 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 20 2017 6:06AM IST
20 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

 मेष

किसी दोस्त के साथ शर्त जीतकर अपनी बुद्धिमता का प्रदर्शन कर सकते हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर पकी एकाग्रता का बङा फायदा मिलने की संभावना है ।पेशेवर मोर्चे पर आपेक किसी काम की सराहना आपके मनोबल को और उंचा कर सकती है ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : सुनहरा

वृष

पेशेवर मोर्चे पर बहुत सोच समझकर बनाई गई योजना भी त्रृटिपूर्ण हो सकती है ,इसलिए सावधान रहें ।पैसे को लेकर किसी पर बहुत ज्यादा भरोसा करना सही नहीं होगा ।डॉक्टर की सलाह से ज्यादा दवा लेकर किसी मुसीबत को आमंत्रण दे सकते हैं ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : हल्का नीला

मिथुन

बङी नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को सफलता मिलने की पूरी संभावना है ।सेलरी में बढोतरी होने से और अच्छा करने के लिए आपका मनोबल उंचा रहेगा ।सम्मिलित परिवार में होने वाली किसी समस्या को आसानी के साथ सुलझा लिया जाएगा ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : फिरोजा

कर्क

खरीददारी में सही मोलभाव करने में सक्षम रह सकते हैं ।प्रेमी से मंहगा उपहार मिलने की संभावना है ।किसी समारोह में शामिल होना रोमांचक रहने वाला है ।आप धीरे धीरे किसी के प्रति आकर्षण महसूस कर सकते हैं । 

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  : गुलाबी

सिंह

परिवार में रोमांच का प्रेमी कोई सदस्य कहीं घूमने जाने की योजना बना सकता है ।संपत्ति से जुङा कोई कानूनी मामला सुलझा लिया जाएगा,फैसला आपके हक में रहने की संभावना है ।पेशेवर मोर्चे पर हुए बदलाव पर प्रतिक्रिया देने से बचें ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : केसरिया

इसे भी पढ़ें: 24 नवम्बर को होने वाला है 'बुध' ग्रह का 'धनु' राशि में गोचर, इन राशि के जातकों की चमकेगी तकदीर

कन्या

घरेलू मोर्चे पर आपकी कलात्मकता की प्रशंसा संभव है ।प्यार में पङने की संभावना है ।समाजिक मोर्चे पर कोई आपकी मदद कर सकता है ।साथ साथ रहने के कारण आपके रिश्ते में मजबूती आएगी । 

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : नारंगी

तुला

किसी नए उद्दयम को लगाने में परिवार के लोगों का पूरा साथ रहने की संभावना है । पेशेवर मोर्चे पर आपसे मेजवान की भूमिका निभाने की अपेक्षा की जा सकती हैं। आपमें से कुछ लोग अपने बढते खर्च पर पाबंदी लगाने में सक्षम हो सकते हैं 

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : पीच

वृश्चिक

समाजिक मोर्चे पर किसी के प्रति गलत अफवाह फैलाने की आपकी मंशा असफल साबित हो सकती है ।यदि आप किसी के बारे में कुछ बताने में अक्षम हैं तो चुप रहना ही बेहतर होगा ।पेशेवर मोर्चे पर आपको अपने करीबियों से कुछ अपेक्षा हो सकती है ।पेशेवर मोर्चे पर आप किसी समस्याओं को सुलझाकर अपने अनुकूल माहौल बना सकते हैं । 

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : सफेद

धनु

काफी लम्बे समय से अटकी हुइ  परियोजना अब पूरा हो जाने की संभावना है ।आमदनी का कोई और जरिया भी तलाश सकते हैं ।जिसके लिए आपने कुछ किया था वो उपहारों से आपका एहसान जता सकता है । आपके जीवन में प्यार दस्तक दे सकता है ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  :बैंगनी

मकर

संतुलित आहार और व्यायाम के कारण आपका फिटनेस बरकरार है, पर अब इसे बनाए रखना मुश्किल लग सकता है । पेशेवर मोर्चे पर किसी मुद्दे से आपको असहमति रहेगी ।संपत्ति के किसी मामले को ढंग से संभालने में असमर्थ रहने की संभावना है ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : नीला

कुंभ

पुराने प्यार से मुलाकात होने की संभावना है , मन की भावनाएं एकबार फिर जग सकती है । नवविवाहित जोङे रोमांचक समय का आनंद ले सकते हैं ।पेशेवर मोर्चे पर जल्द ही कोई बङा सौदा होने की संभावना है ।आर्थिक मोर्चे पर मजबूती आने की संकेत हैं ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : गुलाबी

इसे भी पढ़ें:ज्योतिष शास्त्र: पति को अपने आगे झुकाकर ही दम लेती हैं इस राशि जुड़ी महिलाएं

मीन

कोई करीबी आज आपसे मिलने आ सकता है । किसी पुराने दोस्त या करीबी से मुलाकात की संभावना है ।पेशेवर मोर्चे पर मिला कोई काम अपने समय पर समाप्त हो जाएगा ।स्वास्थ अच्छा बना रहेगा ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : पीला

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo