Breaking News
Top

2 जनवरी राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 2 2018 8:15AM IST
2 जनवरी राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

खान पान पर परहेज कर अपनी सेहत में सुधार ला सकते हैं । जिसे आप पसंद करते हैं उसकी तरफ से भी साकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है । स्थान में परिवर्तन करने से आप ताजगी महसूस करने वाले हैं ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : हल्का गुलाबी

वृष

आप में से कुछ लोग जल्द ही अपना मकान खरीदने जा रहे हैं । किसी बङी परियोजना में अपेक्ष से अधिक धन खर्च हो रहा है ,लेकिन आप उसका प्रबंध करने में सक्षम हो सकते हैं ।स्वास्थ संतोषजनक बना रहेगा। 

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : लेमन

इसे भी पढ़ें: इन 4 राशियों के लोग किसी भी वक्त डाल सकते हैं बड़ी मुश्किल में, बचकर रहें इनसे

मिथुन

पढाई के क्षेत्र में अपनी पसंद की दिशा में आगे कदम बढाए जाने की संभावना है । कोई भारी खर्च करने से पहले सोच समझ कर फैसला लें ।बिना किसी स्वार्थ के किसी की मदद कर आप बेहद संतोष का अनुभव कर सकते हैं । आज आप प्रेम प्रसंग में व्यस्त रहने वाले हैं ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : इलेक्ट्रिक ब्लू 

कर्क

पेशेवर स्तर पर कोई काम उम्मीद के विपरीत बहुत ज्यादा चुनौतीपूर्ण साबित होने वाला है । जीवनशैली में परिवर्तन लाकर आप अच्छे स्वास्थ की दिशा में कदम बढा सकते हैं । किसी प्रतियोगिता में जीतने के लिए आपको प्रयास में तेजी लाने की जरुरत है ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : फिरोजा

सिंह

कार्यस्थल पर कोई दूसरा आपकी अपेक्षा पर खङा उतरने में असफल नजर आ रहा है , काम खुद संभालने का फैसला ले सकते हैं । बिमार चल रहे लोगों के स्वास्थ में सुधार आने की संभावना है । कहीं से अप्रत्याशित आमदनी आने के कारण आर्थिक मजबूती मिलने के संकेत हैं । किसी बात को लेकर तनाव बना रहेगा ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : सफेद

कन्या

आज रोमांटिक समय गुजारने का वक्त निकाल सकते हैं ।आप जल्द ही कोई बहुमुल्य घरेलू सामान खरीद सकते हैं ।छोटा सा अवकाश प्लान किए जाने की संभावना है । वित्तीय स्तर पर जरुरत से ज्यादा लोड लेने से बचें ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग  : परपल

इसे भी पढ़ें: शिव-मंदिर में चोरी करने पहुंचे थे कुबेर, बदले में मिला था ये अनोखा वरदान

तुला

आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जो वर्तमान में व्यवहारिक नजर नहीं आ रहा ,किसी अन्य विकल्प पर विचार किए जाने की संभावना है ।शिक्षा के स्तर पर अटके हुए सभी काम को पूरा किए जाने के संकेत हैं। करीबी लोगों के साथ रोमांचक समय बिताए जाने की उम्मीद है ।

शुभ अंक  : 11

शुभ रंग   : क्रीम

वृश्चिक

आर्थिक स्थिरता हासिल करने के लिए और प्रयास करने की जरुरत है ,बढता खर्च आपकी परेशानी बढा सकता है । कहीं घूमने जाने की योजना टलती नजर आ रही है । फिटनेस के प्रति आपका लगाव बढने वाला है ,इसेक लिए कदम उठा सकते हैं 

शुभ अंक : 5

शुभ रंग  : गहरा लाल

इसे भी पढ़ें: यही है वो मंत्र, जिसके जाप से आप जान सकते हैं अपनी मृत्यु का समय

धनु

पेशेवर ममाले में अपने करियर के ग्राफ पर एक नजर डालने की जरुरत महसूस करेंगे ।अवकाश पर जाने के संकेत हैं ।प्रेमी जोङों को किसी विशेष प्रकार की कठिन परिस्थिति से रुबरु होना पङ सकता है । फिट रहने के लिए विभिन्न स्तर पर प्रयास किए जाने की उम्मीद है ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : केसरिया

मकर

अपने रोमांटिक संबंध में निरसता का अनुभव कर सकते हैं ,इसे जिवंत बनाने का प्रयास किए जाने की उम्मीद है । घुमक्कङी के शौकिन लोगों पर कहीं घूमने जाने का जुनून सवार हो सकता है ।संपत्ति से जुङे विवाद को तत्काल सुलझा लेना हितकर साबित होगा । 

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : मजेंटा

कुंभ

किसी घरेलू परियोजना के प्रति आपका लगाव देखकर अन्य लोग भी प्रेरित हो सकते हैं । घर खरीदने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। प्रेमी आपसे मिलने के लिए उत्सुक है ,उसके लिए वक्त निकाल सकते हैं । 

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : क्रीम

मीन

किसी के प्रति आकर्षण बढ रहा है ,रोमांस की शुरुआत के संकेत हैं । गृहणियां घर के काम से फुरसत निकाल कर अपने मन का की काम कर सकती है ।आज किसी खास के साथ शॉपिंग पर जाने की उम्मीद की उम्मीद है । पढाई में आ रही समस्या अब दूर हो जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : पीच

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo