Top

2 दिसंबर के राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 2 2017 6:05AM IST
2 दिसंबर के राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

आज आप अपने व्यावसायिक और घरेलु जीवन में सामंजस्य बैठाकर रखेंगे। आज खुद को चुस्त रखने की कोशिश करें इससे आपको स्वस्थ महसूस होगा। कुल मिलाकर दिन अच्छा रहेगा। 

भाग्यशाली अंक: 8

भाग्यशाली रंग: नीला

वृषभ

आज कोई अधूरा कार्य पूर्ण होगा जिससे आपके मन को गहरी शांति मिलेगी। आज कोई अपनी सीमाओं से परे जाकर आपको सहयोग देगा। यदि कहीं से धन आने की आशा हो तो आज वो आशा सच में बदल सकती है। आज आप किसी प्रतिभागी के साथ मिलकर कार्य करेंगे ऐसी सम्भावना है। 

भाग्यशाली अंक: 18

भाग्यशाली रंग: लाल

मिथुन

मन शांत रहेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा है बा आपको थोड़ा व्यायाम करने की आवश्यकता है। आज खरीद-दारी के लिए दिन अच्छा है यदि बाजार जाकर कुछ खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बेझिझक आगे बढ़ें।  

भाग्यशाली अंक: 17

भाग्यशाली रंग: डार्क ग्रे

कर्क

आज आपके प्रेम या दाम्पत्य जीवन में आप कोई आशा कर रहे हैं तो वो पूरी हो जाएंगी क्यूंकि इस दृष्टि से समय अच्छा है। स्वास्थ्य की चिंता ना करें आज आप स्वस्थ महसूस करेंगे।     

भाग्यशाली संख्या: 6

भाग्यशाली रंग: हल्का लाल 

सिंह

यदि किसी विशेष महोत्सव में जाने की योजना है तो किसी काम में पद जाने की वजह से ये योजना स्थगित हो सकती है जिससे आप यथा स्थान पर देरी से पहुंचेंगे।  

भाग्यशाली अंक: 2

भाग्यशाली रंग: क्रीम

कन्या

घरेलु जीवन में किसी बदलाव की सोच रहे थे तो आज उसके लिए दिन अच्छा है क्यूंकि धन का आगमन होने की संभावना है जिससे आप मनचाहा कार्य कर पाएंगे। कभी कभी कार्यभार से हटकर कुछ समय मनोरंजन के लिए निकलंना आवश्यक होता है और आज का दिन कही घूमने की योजना बनाने के लिए उत्तम है। 

भाग्यशाली अंक: 11

भाग्यशाली रंग: इंडिगो

इसे भी पढ़ें:

तुला 

प्रेम या दाम्पत्य जीवन के लिए दिन अच्छा है क्यूंकि आज आप अपने साथी को अपना समय दे पाएंगे जिससे रिश्ते में मधुरता आएगी। आज आप किसी भी प्रकार के बदलाव के लिए पूर्णतया तैयार रहेंगे। 

भाग्यशाली अंक: 7

भाग्यशाली रंग: आसमानी

वृश्चिक

आज आपका सवास्थ्य अच्छा रहेगा और आप पूरे दिन हष्ट पुष्ट व चुस्त महसूस करेंगे। बेहतर स्वास्थ्य के लिए व्यायाम ज़रूर करें इससे आप शारीरिक रूप से अच्छे रहेंगे। आज आपके कामकाजी जीवन में किसी प्रकार का अवरोध उत्पन्न हो सकता है जिससे आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है।   

भाग्यशाली अंक: 15

भाग्यशाली रंग: भूरा

धनु

आपको दिया गया कोई महत्वपूर्ण कार्य आज आप पूरी ईमानदारी से निभाएंगे जिससे आप प्रशंसा के पात्र बनेंगे। आज आप किसी व्यक्ति की मदद करेंगे जिससे सामाजिक जीवन में ध्यान का केंद्र बने रहेंगे। 

भाग्यशाली अंक: 5

भाग्यशाली रंग: हल्का हरा 

मकर

दाम्पत्य जीवन के लिए दिन अच्छा है। अपनी प्रतिभा और रचनात्मकता के कारण आप कामकाजी जीवन में आकर्षण का केंद्र बनेंगे। घरेलु जीवन में आने वाले किसी बदलाव से खुश रहेंगे और शांति प्राप्त करेंगे। आज कहीं घूमने जाने की सम्भावना है तो यात्रा के लिए भी तैयार रहे। 

भाग्यशाली अंक : 9

भाग्यशाली रंग: सफ़ेद 

कुम्भ

आज आप किसी मित्र के लिए सलाहकार के रूप में कार्य करेंगे और उन्हें कुछ महत्वपूर्ण सलाह देंगे। आज विभिन्न स्त्रोतों से धन आगमन का योग है। 

भाग्यशाली अंक : 1

भाग्यशाली रंग: सफ़ेद 

इसे भी पढ़ें:

मीन

आज नाप जिस भी कार्य में परेशानी महसूस कर रहे हो या मदद चाहते हों तो आपको उचित सहयोग मिलेगा। अपने जीवन साथी को खुश रखने का प्रयास करें क्यूंकि यह आवश्यक नहीं की हर बार पहल दूसरी तरफ से ही हो। अपने संबंधों को मधुर बनाने के लिए उचित कार्य करते रहे। 

भाग्यशाली अंक : 2

भाग्यशाली रंग: गुलाबी

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo