Top

19 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 19 2017 5:42AM IST
19 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

 मेष

रोमांटिक संबंध में मजबूती आने की संभावना है ।संपत्ति के खरीद बिक्री में अच्छा मुनाफा होने के संकेत हैं ।ऑफिस की राजनीति में विजय हासिल कर सकते हैं ।स्वास्थ संतोषजनक बना रहेगा ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : लेवेन्डर

वृष

लम्बी यात्रा के लिए ड्राईविंग पर जाना रोमांचक साबित होगा ।समान ख्यालात के कारण किसी नजदीकी बढने की संभावना है । आप में किसी कुछ लोग किसी आयोजन के लिए खरीददारी करने जा सकते हैं ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : नेवी ब्लू

मिथुन

पेशेवर मोर्चे पर आप कुछ बदलाव कर सकते हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर कोई आपका उत्साह बढाने का काम करता रहेगा ।

खान पान को लेकर सतर्क रह कर आप अच्छे स्वास्थ का लाभ उठा सकते हैं। 

शुभ अंक: 6

शुभ रंग  : गहरा हरा

कर्क

व्यापारी कुछ बङे क्लाइंट से संपर्क करने में सफल रहेंगे ।किसी परियोजना के कारण आपके पास बांकी काम के लिए समय का अभाव रहने की संभावना है ।किसी पार्टी का आयोजन किए जाने के संकेत हैं ।घर का कोई बच्चा आपको गौरान्वित कर सकता है ।जीवनसाथी का प्यार और देखभाल पहले से ज्यादा मिलने की संभावना है ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : भूरा

सिंह

पेशेवर मोर्चे पर कोई आपको बोली लगाने के लिए मजबूर करेगा,उसमें आपकी भी दिलचस्पी पैदा हो सकती है ।यदि आप कोई सौदा वार्ता करने जा रहे हैं ,तो आजका दिन इसके लिए बेहतर साबित होगा ।स्टॉक का काम करने वालों के लिए आज अच्छा दिन रहेगा ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : सुनहरा

इसे भी पढ़ें: 24 नवम्बर को होने वाला है 'बुध' ग्रह का 'धनु' राशि में गोचर, इन राशि के जातकों की चमकेगी तकदीर

कन्या

बङी आमदनी का जरिया मिलने की संभावना है जिसका आप पूरा लाभ लेने में सक्षम हैं ।आपको हर काम में जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलता रहेगा ।जिसे आप प्यार करते हैं उसके सामने इजहार करने का मौका मिल सकता है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : गुलाबी

तुला

कोई बङी जीत हासिल करने के लिए आप अपने अंदर की उर्जा को एकत्रित करेंगे,सफलता मिलने की पूरी संभावना है ।आपकी मेहनत की बदौलत स्वास्थ अच्छा बना रहेगा । घर के किसी नौजवान को बङी सफलता मिलने वाली है ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : नीला

वृश्चिक

किसी के गलत निर्णय में भी उसका साथ दे सकते हैं । किसी की सलाह न सुनने की आदत सुधार सकते हैं ।किसी प्रतियोगी माहौल में अपने बङबोलेपन का नुकसान उठा सकते हैं 

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  : आसमानी

धनु

आपको अपनी क्षमता बढाने के लिए समय का प्रबंधन सीखने की जरुरत है ।आर्थिक मोर्चे पर थोङी मुश्किल का सामना करना पङ सकता है ।किसी वकाया धन की प्राप्ति में देरी संभव है ।

शुभ अंक  : 22

शुभ रंग  : मजेंटा

मकर

धन कमाने की अदम्य चाहत आपको बहुत आगे ले जा सकती है । किसी अच्छे निवेश में हाथ डाल सकते हैं ।आपकी हर जरुरतों को लेकर परिवार के लोग बहुत सतर्क रहेंगे ।स्वास्थ संतोषजनक रहेगा । 

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : भूरा

कुंभ

आप जिसके प्रति आकर्षण महसूस कर रहे हैं उसका ध्यान आप पर जाने की संभावना कम दिख रही ।यदि आप समस्याओं से निजात पाना चाहते हैं तो आपको अपने रिश्ते में समझदारी लानी होगी । शैक्षणिक मोर्चे पर सजगता बढने की संभावना है ।स्वास्थ संतोषजनक रहेगा ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग  : हरा

इसे भी पढ़ें: 'पूजा-पाठ' में भूलकर भी ना करें इस चीज प्रयोग, वरना हो सकता है आपके वंश का समूल नाश

मीन 

सौदा फाइनल करते समय किसी प्रकार की भूल होने की संभावना है ,सावधान रहें ।समाजिक मोर्चे पर आपकी मदद लिए जाने के आसार नहीं है ।किसी बङे समारोह में शामिल होने का मौका गंवा सकते हैं ।प्रेमी आज किसी बात को लेकर आपसे खफा हो सकते हैं ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : क्रीम

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo