Top

17 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 17 2017 8:26AM IST
17 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

 मेष

आर्थिक मोर्चे पर थोङी कठिनाई रह सकती है ।आपकी क्षमता और काबिलियत को पेशेवर मोर्चे पर समझा जा सकता है ।जीवनसाथी के साथ अनबन की संभावना है ।स्वास्थ संतोषजनक बना रहेगा ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : गुलाबी

वृष

व्यायाम के लिए समय न निकाल पाने की वजह से आप नए सिरे से अपना रुटिन बना सकते हैं ।आपको घर का माहौल ठीक करने का मौका मिलने की संभावना है ।आज कोई मेहमान आपके साथ रहने के लिए आ सकता है । 

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : क्रीम

मिथुन

शैक्षणिक मोर्चे पर किसी की मदद करने से आप संतुष्टि का अनुभव कर सकते हैं।गृहणियां घर में बदलाव लाने की जिम्मेदारी उठा सकती हैं । रोमांटिक मोर्चे पर कुछ बहुत सुखद होने की संभावना है । समाजिक मोर्चे पर सक्रिय रहेंगे ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : आसमानी

कर्क

पेशेवर मोर्चे पर जिन मामलों को दबाया जा रहा था अब सर उठाने का प्रयत्न कर सकती है ।किसी बीमारी से जूझ रहे लोगों को घरेलू उपचार से राहत मिल सकता है ।आज  प्यार को लेकर सख्त रहने की संभावना है  ।वित्तीय मोर्चे पर चीजें ठीक होनी शुरु हो सकती है 

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : नीला

सिंह

आप से जुङा हुआ कोई काम संतोषजनक रुप से संपन्न होने के कारण आपका बॉस आपसे प्रसन्न हो सकता है  ।शैक्षणिक मोर्चे पर शानदार परिणाम की संभावना है  ।एक रुटिन में रहने के कारण आपका स्वास्थ अच्छा रहेगा ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  : मजेंटा

इसे भी पढ़ें: शनि अमावस्य: बन रहा है विशेष संयोग, सभी शनि दोषों से मुक्ति दिलाएगा केवल यह ज्योतिषीय उपाय

कन्या

घरेलू मामले में दिया गया आपका सुझाव सही है ,पर मंहगा रहने की संभावना है ।एक लम्बी यात्रा पर कोई आपसे साथ चलने की उम्मीद कर सकता है । आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे ।अटके हुए काम को फिर आगे के लिए टालना परेशानी पैदा कर सकता है।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : सफेद

तुला

समाजिक मोर्चे पर किसी प्रभावशाली व्यक्ति को प्रभावित करने का प्रयास कर सकते हैं ।आप में सो कुछ लोगों की रोमांटिक सपने आज पूरे होने के संकेत हैं ।शहर से बाहर घूमने जाना रोमांचक रहने वाला है ।पेशेवर मोर्चे पर आज उसझे सिरे जोङने में व्यस्त रह सकते है ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : हरा

वृश्चिक

कोई आपके पैसे में सेंध लगा रहा है ,आप ये जानकर भी कुछ कर नहीं पाएंगे।आज आप मानसिक अशांति का सामना कर सकते हैं ।आपका परिवार आपको तनाव मुक्त करने में बहुत मददगार हो सकता है ।किसी मित्र की सलाह आपको बङी परेशानी से बचा सकता है ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : पीच

धनु

पेशेवर मोर्चे पर आपके काम की अहमियत को नोटिस किया जा सकता है ।पूर्व के निवेश से पैसा आने के कारण आपकी आर्थिक स्थिति सुधरने के संकेत हैं ।किसी आस समस्या पर आप अपनी राय रख सकते हैं ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : भूरा

मकर

शैक्षणिक मोर्चे पर किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से अच्छा संपर्क बनाकर रखे जाने के संकेत हैं ।स्टॉक का काम करने वालों को आज अच्छी आमदनी होने की संभावना है ।आपके चेहरे पर मुस्कान कायम रहने वाली है ।

शुभ अंक  : 2

शुभ रंग  : बैंगनी

कुंभ

साक्षात्कार में शामिल होने वालों के लिए शुभ समाचार मिलेन के संकेत हैं ।आपके किसी उपलब्धि के कारण परिवार का सर उंचा हो सकता है ।प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिहाज से आजका दिन काफी अच्छा रहेगा ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : मजेंटा

इसे भी पढ़ें: ''सूर्य'' का ''वृश्चिक'' राशि में गोचर, इन राशियों की बदलेगी किस्मत

मीन

किसी काम में आपके विचार को शामिल किया जा सकता है ।आर्थिक मोर्चे पर स्थिति बेहतर होने की संभावना है ।व्यापारियों के लिए आज का दिन विशेष लाभकारी रहेगा ।फिटनेस के लिए की गई मेहत कारगर नजर आ सकती है ।

शुभ अंक : 8

शुभ रग  : हल्का सलेटी

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo