Breaking News
Top

15 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 15 2017 5:15AM IST
15 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

 मेष

पेशेवर मोर्चे पर आपकी लोकप्रियता के कारण आसानी से किसी की मदद मिल सकता है ।अपनी उपलब्धि के कारण आप शहर में चर्चा का विषय बनने जा रहे हैं ।स्वास्थ के लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : नीला

वृष

शैक्षणिक मोर्चे पर कुछ रुकावट महसूस कर सकते हैं। वित्तीय स्थिति का जायजा लिए बिना किसी परियोजना को हाथ में लेना जोखिम भरा हो सकता है ।जो लोग किसी प्रतियोगिता की तैयारी में लगे हैं, उन्हें घर का माहौल अपने अनुकूल बनाने की जरुरत हो सकती है ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग  :परपल

मिथुन

किसी लाभदायक उद्दयम से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने की संभावना है ।योगा और ध्यान का सहारा लेकर आप मानसिक मजबूति पा सकते हैं । घर के किसी बुजूर्ग की देखभाल और सेवा कर सकते हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : मरुन

कर्क

जंक फूड छोङने का असर अपने स्वास्थ पर महसूस कर सकते हैं । सीनियर के साथ कई पेशेवर मुद्दे पर बात करनी की इच्छा फिलहाल पूरी होती नहीं दिख रही है । आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहने की संभावना है ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : सफेद

सिंह

परिवार का कोई सदस्य आपसे पैसे की उम्मीद कर सकता है । समाजिक समारोह के माध्यम से आपको किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है ।शादीयोग्य लोगों को शुभ सामाचार मिलने की संभावना है ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : हल्का हरा

इसे भी पढ़ें: 

कन्या

आर्थिक मोर्चे पर थोङी कठिनाई का सामना करना पङ सकता है । नीचा दिखाने की प्रवृति रखने वाले किसी इंसान की बोलती बंद किए जाने के संकेत हैं। घर के सदस्य आपके विचार से असहमत हो सकते हैं ।।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : कॉफी

तुला

घर के किसी मामले को आप समझदारी से निपटा सकते हैं ।वर्तमान परिस्थित में घर के किसी सदस्य की सोच बदलने की आवश्यकता महसूस हो सकती है ।प्रेमी के साथ समय बिताने का अवसर मिलने के कारण आप आनंदित महसूस कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : क्रीम

वृश्चिक

जिस काम को लेकर आप आश्वस्त थे उसे पूरा होने की संभावना नहीं दिख रही ।घरेलू मोर्चे पर निराशा व्याप्त रहने की संभावना है ।किसी संदिग्ध निवेश में पैसा फंसाने के कारण आर्थिक परेशानी झेल सकते हैं । 

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : नेवी ब्लू

धनु

पूर्व के निवेश से अच्छी आमदनी आने की संभावना है ।किसी समारोह के लिए करीबियों को आमंत्रण भेज सकते हैं ।जिस किसी काम में आप शामिल होने जा रहे हैं ,उसमें परिवार का भी साथ मिलने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : लेवेन्डर

मकर

आर्थिक कमियों की भरपाई अन्य श्रोत से आने वाले पैसे से होने के संकेत हैं । कहीं लम्बी यात्रा पर जा सकते हैं ।स्वास्थ सामान्य बना रहेगा । घर में किसी मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा रहने की संभावना है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : मजेंटा

कुंभ

रोमांटिक मोर्चे पर सुहाने दिन कायम रहने की संभावना है ।लम्बी सङक यात्रा पर जाना सुरक्षित और सुविधाजनक रहने वाला है ।संपत्ति विवाद का फैसला आपके हक में रहने के संकेत हैं ।

शुभ अंक  : 7

शुभ रंग : सुनहरा

इसे भी पढ़ें: शास्त्रीय प्रयोग: तुलसी का पत्ता और 5 रुपए के सिक्के का प्रयोग, बदल देगा सोया भाग्य

मीन

बदलते मौसम के प्रति सावधान रहने की जरुरत है ,बीमार होने की संभावना है ।पोशेवर मोर्चे पर आप काफी फायदेमंद साबित हो सकते है ।रोमांटिक जीवन संतोषप्रद रहेगा ।आप अपने सुझाव से किसी का दिल जीत सकते है ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : सफेद

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo