Breaking News
Top

14 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 14 2017 6:41PM IST
14 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

 मेष

शैक्षणिक मोर्चे पर पकी लगन का सुनहरा परिणाम आने के संकेत हैं ।आज किसी अन्य काम की व्यस्तता के कारण प्यार को समय दे पाने में असमर्थ साबित हो सकते हैं ।व्यापारियों के आमदनी में उछाल की संभावना है ।स्वास्थ अच्छा रहेगा ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : हरा

वृष

स्वतंत्र रुप से काम करने वालों की आमदनी में कमी आ सकती है ।सट्टे में पैसा गंवाने की संभावना है  ,सावधान रहें ।आत्मसंयम रखने के कारण आप अच्छे स्वास्थ का आनंद ले सकते हैं ।जिसे आप नापसंद करते हैं उसके साथ समाजिक मोर्चे पर बैठना पङ सकता है ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : लेमन

मिथुन

रोमांटिक मोर्चे पर अपना वादा पूरा नहीं करने के कारण अपमानित महसूस कराए जाने की संभावना है । पुराना रोमांस आपसे फायदा उठाने की ताक में आपको ब्लेकमेल कर सकता है ।स्टंट के शौक पर बहुत जल्द लगाम लगाने की जरुरत है , खतरे की संभावना है ।

शुभ अंक: 8

शुभ रंग : हल्का नीला

कर्क

नौकरी बदलने के लिए आप लालायित हैं लेकिन वर्तमान परिदृष्य में सा होना संभव नहीं दिख रहा । किसी निवेश की पङताल करने पर आपको उलझाया जा सकता है ,आप स्वयं की मेहनत से अच्छे विकल्प की तलास कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : हल्का गुलाबी

सिंह

फ्रिलांसरों को अच्छा मौका मिलने की संभावना है ।परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं ।आप में से कुछ लोग किसी आयोजन की तैयारी कर सकते हैं ।किसी को देखते ही पहली नजर वाला प्यार होने की संभावना है ।आर्थिक मजबूती के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : गहरा नीला

इसे भी पढ़ें: स्वप्न शास्त्र: 'सपने में उगते हुए सूरज को देखना', देते हैं ये विलक्षण संकेत

कन्या

जो लोग वित्तीय मोर्चे पर कमी महसूस कर रहे हैं ,वो इसके अन्य विकल्प पर विचार कर सकते हैं ।पेशेवर मोर्चे पर आप अपने सपनों को पूरा होने के करीब महसूस कर सकते हैं । पेशेवर मोर्चे पर किसी जरुरी काम को अभी पूरा करें, इसके बेहतर परिणाम मिलने की संभावना है। 

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : लाल

तुला

आप में से कुछ लोग जॉब छोङने को लेकर द्वंद में रह सकते हैं ।पेशेवर मोर्चे पर स्वेचेछा से कई सारे कामों की जिम्मेदारी अपने उपर ले लेना मंहगा साबित होने वाला है ।फिटनेस पाने के लिए किया गया प्रयास सफल होता दिख रहा है ।

 शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : केसरिया

वृश्चिक

बढता हुआ खर्च आपको कुछ और सोचने पर मजबूर कर सकता है ।भले ही आपके उपर कोई दबाब नहीं है ,इसके बावजूद आप अपने आसपास के लोगों को कभी निराश नहीं होने दे सकते हैं ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : गहरा पीला

धनु

रोमांटिक मोर्चे पर रोमांचक समय बीता सकते हैं ।उच्च शिक्षा ले रहे लोगों की व्यस्तता बढने की संभावना है ।पेशेवर मोर्चे पर आपको  कई सारे बिखरे सिरे को जोङने की जरुरत है ।समाजिक मोर्चे पर कोई कदम बढाने से पहले आप दुविधा महसूस कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : मजेंटा

मकर

आप में से कुछ लोग दोस्तों के साथ एडवेंचर ट्रिप पर जा सकते हैं । पेशेवर या आकादमिक मोर्चे पर आपकी एकाग्रता कायम रहने की संभावना है ।जिस काम के लिए अन्य लोगों को कङी मेहनत करनी पङती है आप उसे थोङे से प्रयास से हासिल कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : पेरॉट ग्रीन

कुंभ

कर्ज न लौटाने के लिए मशहूर किसी व्यक्ति को पैसा देने से इंकार कर सकते हैं । माता पिता के द्वारा की गई समिक्षा आपको मंहगी पङ सकती है ।किसी कानूनी मामले में आपके खिलाफ फैसला जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : रॉयल ब्लू

इसे भी पढ़ें: हस्तरेखा शास्त्र: हथेली की इन जगहों पर है 'तिल' का निशान, पानी की तरह बह जाता है 'रुपया'

मीन

आपकी जरुरत के समय आपके भाई बहन साथ खङे नजर आएंगे ।आज अपने दोस्तों के साथ खाली समय का भरपुर आनंद ले सकते हैं ।स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  :सुनहरा

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo