Breaking News
Top

14 मार्च राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा आज, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 5:53AM IST
14 मार्च राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा आज, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

मेष

किसी महत्वपूर्ण परियोजना को लेकर आजका दिन आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगा । घरेलू स्तर पर शांति और उत्साह बनाए रखने के लिए आपको प्रयास करने की जरुरत है ।प्रेमी के साथ बाहर घूमने जाने की योजना को अच्छी प्रकार से सोचना हितकर होगा ।बाहर खाने से परहेज करें ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग   : नेवी ब्लू

वृष

आज कुछ भी नया शुरु करने से बचें ,कठिनाई की संभावना है । किसी को अपना भार देने की इच्छा रख सकते हैं ।बड़ों की सलाह पर चलना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा ।मानसिक शांति बनाए रखने के तरीके सीख सकते हैं ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग   : पीला

इसे भी पढ़ें: मीन संक्रांति 2018: 'सूर्य' का 'मीन' राशि में प्रवेश, नौकरी-व्यापार में इन राशियों की होगी जमकर तरक्की

मिथुन

आपका बॉस आपसे व्यक्तिगत तौर पर मदद की उम्मीद कर सकता है ।किसी परिवारिक समारोह के कारण आप पुराने दिनों की यादों में खोए रहेंगे ।परिवार के किसी नौजवान को आपका संरक्षण मिलने की उम्मीद है ।बार्गेनिंग की संभावना नहीं है ये सोच कर ही आगे बढें ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग   : लेमन

कर्क

रियल स्टेट में काम करने वालों के लिए अनुकूल साबित होगा ।पेंडिंग इंक्रिमेंट समय से नहीं मिल पाने की वजह से तनाव का सामना कर सकते हैं ।यदि आप किसी परियोजना में जगह बनाना चाहते हैं तो आपको अपने बॉस को प्रभावित करने  की जरुरत है ।जिसे आप नापसंद करते हैं उसका आवभगत करना पड़ सकता है ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग   : लेवेन्डर

सिंह

जो लोग काम से ब्रेक लेने को आतुर हैं उन्हें सफलता मिलने के संकेत हैं ।किसी समारोह में करिबी लोगों से मिलने का मौका मिलने वाला है ।परिवार के बच्चों के साथ रोमांचक पल बीता सकते हैं ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग   : गहरा लाल

इसे भी पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल: इस 1 राशि के लिए धन-लाभ के भरपूर अवसर, जानिए अपनी राशि की स्थिति

कन्या

किसी महत्वपूर्ण मामले को लेकर जीवनसाथी के साथ मतभेद होने की संभावना है ।सख्त बजट का पालन कर पैसे की समस्या से निपटने का प्रयास करेंगे ।आज किसी नए काम की शुरुआत करने का मन बना सकते हैं ।काफी दिनों से अपेक्षित यात्रा आज सफल होती नजर  रही है ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग   : क्रीम

तुला

अच्छी नौकरी की तलाश में प्रयासरत लोगों को सफलता मिलने की संभावना है ।कैंपस सेलेक्शन में आप में से कुछ लोगों की बात बन जाने की उम्मीद है ।शादी योग्य जोड़ों के लिए परफेक्ट जोड़ीदार की तलास पूरी हो सकती है ।अच्छे स्वास्थ के लिए खान पान का परहेज रखना आपके लिए जरुरी होगा । 

शुभ अंक  : 17

शुभ रंग    : हल्का नीला

वृश्चिक

दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ रोमांचक दिन बिताए जाने की संभावना है ।रोमांटिक मिजाज वाले लेगों को अपना नजरिया थोड़ा व्यापक करने की जरुरत है ।सेहत को लेकरचल रहा तनाव दूर हो  सकता है।सेविंग्स बढाने के लिए कोई ठोस कदम उठा सकते हैं ।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग   : गहरा हरा

धनु

स्टॉक का काम करने वाले लोगों के नुकसान उठाना पड़ सकता है ।किसी समारोह के आयोजन के लिए फंड की समस्या उतपन्न होने के संकेत हैं ।सेहत को देखते हुए आपको जंक फूड से दूर रहने की जरुरत महसूस होगी । 

शुभ अंक : 18

शुभ रंग   :  गुलाबी

इसे भी पढ़ें: सामुद्रिक शास्त्र: ऐसी पेट वाली महिलाएं पति के लिए होती हैं सौभाग्यशाली, ससुराल पक्ष रहता है खुशहाल

मकर

अपेक्षित आमदनी जल्द ही मिल जाने की संभावना है ।आप में से कुछ लोग गहनों की खरीददारी कर सकते हैं ।किसी पुरानी बिमारी से निपटने के लिए दुबारा से कठिन प्रयास किए जाने के संकेत हैं ।प्रेमी के साथ कहीं लंबी यात्रा पर जाने की योजना बनाए जाने की उम्मीद है ।

शुभ अंक  : 1

शुभ रंग    : हल्का भूरा

कुंभ

दोस्त को कोई सलाह देना उचित है लेकिन उसके निजी जीवन में घूसने का प्रयास करना उचित नहीं होगा ।गृहणियां घरेलू स्तर पर परिवर्तन लाने के लिए मानसिक तौर पर तैयार रहेंगी ।खर्च के प्रति सावधान रहने की जरुरत है ,फिजूलखर्ची के संकेत हैं ।किसी के साथ बिताया रोमांटिक पल आपके लिए सुनहरी याद बन कर रह सकता है ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग   : बैंगनी

मीन

घर से काम करने वाले लोगों के सामन कई तरह की समस्या आ सकती है ।रोमांटिक स्तर पर ज्यादा समय नहीं दे पाने के कारण प्रेमी से टकराव हो सकता है ।आप में से कुछ छात्रों के लिए सही मार्गदर्शन मिलना बेहद जरुरी है ।आपके लिए घरेलू उपचार बहुत कारगर साबित होगा ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग   : सी ग्रीन

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo