Breaking News
Top

13 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 13 2017 5:47AM IST
13 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

 मेष

आज किसी के दिल में अपने लिए रास्ता बना सकते हैं ।दोस्तों या परिवार के सदस्यों के साथ पिकनीक पर जाने की संभावना है । वित्तीय मोर्चे पर खुद को सुरक्षित रखने के लिए प्रबंध कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग  : हल्का सलेटी

वृष

किसी को नौकरी दिलवाकर आपउत्साहित महसूस करेंगे ।किसी के साथ जल्द ही रोमांस की शुरुआत होने की संभावना है ।पेशेवर मोर्चे पर आप थोङे ही दिनों में बहुत कुछ पा लेने की चाहत रखेंगे जिसकी वजह से अनावश्यक तनाव झेल सकते हैं ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : बैंगनी

मिथुन

वित्तीय मोर्चे पर अच्छी आमदनी के संकेत हैं । जरुरत के समय आपको किसी से आर्थिक मदद मिलने की संभावना है । नियमित दिनचर्या और व्यायाम का सहारा लेने के कारण आप उर्जावान महसूस करेंगे ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : बैंगनी

कर्क

आप को रुककर स्वयं की क्षमता का आकलन लगाने की जरुरत है ।आप से अलग हो चुके इंसान पर भी आपका शकी निगाह टिका रहने की संभावना है ।आर्थिक मोर्चे पर थोङी कठिनाई हो सकती है ,लेकिन ये थोङे ही दिनों में दूर हो जाने की संभावना है । 

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : सुनहरा

सिंह

दिनचर्या में बदलाव का साकारात्मक बदलाव आपके स्वास्थ पर दिख रहा है लेकिन इसमें नियमित होने की आवश्यकता महसूस कर सकते हैं ।नया शुरु किया गया काम अच्छा मुनाफा दे सकता है ।निवेश को लेकर द्वंद में रहने की संभावना है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : मजेंटा

इसे भी पढ़ें: 3 सालों तक शनि, धनु राशि में, भूलकर भी न करें इन 3 कामों को

कन्या

जीवनसाथी के साथ टकराव की संभावना है इसलिए किसी भी प्रकार के बहस से बचने का प्रयास कर सकते हैं। समाजिक मोर्चे पर आप विरोधी मानसिकता वाले लोगों से भी जुङ सकते हैं ।स्वास्थ को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : नीला

तुला

पेशेवर तौर पर जुझाङूपन रखने के कारण अपने काम का भरपूर मजा ले सकते हैं ।समय का सदुपयोग कर आप अपनी क्षमता बढा सकते हैं ।किसी की मदद करने के लिए आगे ने की संभावना है ।समाजिक मोर्चे पर किसी खास की उपस्थिति से आपको उर्जा मिलने के संकेत हैं । 

शुभ अंक: 4

शुभ रंग : फिरोजा

वृश्चिक

पेशेवर मोर्चे पर किसी समस्या का आगे बढकर हल निकालने के कारण बॉस के पसंदिदा बन सकते हैं ।आपकी सादगी और व्यवहारिकता के कारण लोग आपका मुरीद बन जाएंगे ।आपके रोमांटिक व्यवहार को किसी खास की उपस्थिति में और हवा मिल जाने की संभावना है । 

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : पीला

धनु

आप किसी की बातों के सम्मोहन में फंस कर अपना पैसा गंवा सकते हैं ।पेशेवर मोर्चे पर कोई आपको परेशानी में धकेल सकता है ।असावधानी में कुछ महत्वपूर्ण काम भूल जाने की संभावना है ।आपका सख्त रवैया जीवनसाथी के लिए भारी पङ सकता है। अति आपके स्वास्थय के लिए सही नहीं होगा । 

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : मरुन

मकर

प्यार के मामले में आप बहुत समझदारी और केयर दिखा सकते हैं ।आपके सपनों को पूरा करने में परिवार आपका साथ दे सकता है ।समाजिक मोर्चे पर कोई आपका आभारी हो सकता है ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : नीला

कुंभ

दूर रहने वाला प्रेमी आपको सरप्राईज कर सकता है ।दोस्ती प्यार में बदल जाने के संकेत हैं ।व्यापारिक यात्रा से अच्छा लाभ होने की संभावना है । शैक्षणिक मोर्चे पर देरी से आपको तनाव हो सकता है ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : पेरॉट ग्रीन

इसे भी पढ़ें: कहीं से भी मिल जाए यह बीज, मिनटों में बदल जाती है किस्मत

मीन

कहीं घूमने जाने के लिए जीवनसाथी का दबाव हो सकता है ,इसलिए तैयार रहें ।आर्थिक मोर्चे पर मजबूती के संकेत हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी उम्मीद से भी बेहतर परिणाम आने की संभावना है  ।काम से संबंधित मामले को आसानी से निपटा लिया जाएगा ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : चॉकलेट

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo