Breaking News
Top

11 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 11 2017 5:19AM IST
11 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

 मेष

मार्केटिंग का काम करने वालों के लिए थोङा चुनौतिपूर्ण काम सौंपा जाने वाला है  ,लेकिन इसे करना काफी रोमांचक साबित हो सकता है । नया फर्निचर या कोई अन्य मंहगा सामान खरीदे जाने की संभावना है ।किसी परिवारिक समारोह में प्रेमी को साथ लाना इस वक्त सही नहीं होगा ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : गहरा आसमानी

वृष

जो लोग मनपसंद नौकरी की तलाश में लगे थे ,उन्हें सफलता मिलने के संकेत हैं । आप में से कुछ लोगों को केंपस सेलेक्शन में किसी नामी कंपनी में जॉब मिल सकता है । गृहणियां घर के नवीकरण की गुणवत्ता से असंतुष्ट हो सकती हैं । 

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : परपल

मिथुन

किसी समारोह के लिए पैसा जमा करने में दिक्कत आने की संभावना है ।आप अपने स्तर पर विरोधियों से मतभेद समाप्त कर सकते हैं . कलाकारों के लिए आजका दिन थोङा चुनौतीपूर्ण रहने की संभावना है ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : हरा

कर्क

पेशेवर लोग अच्छा सौदा करने के लिए अपने नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं। पेशे में समय रहते समस्याओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है ,बाद मे संभल पाना मुश्किल हो सकता है ।किसी के प्यार में पङने की संभावना है ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग   : गहरा लाल

सिंह

आप में से कुछ लोगों को घर के किसी सदस्य के लिए जीवनसाथी चुनने में दिक्कत आ सकती है ।सिर्फ फिटनेस क्लास जाने से बात नहीं बनेगी ,आपको अपने खानपान का भी ध्यान रखना होगा । गहणियां रोजमर्रा के काम से उकता कर कहीं बाहर जाने का मन बना रही हैं ,लेकिन ये जल्दी संभव होता हुआ नहीं दिख रहा ।

इसे भी पढ़ें: 'इंटरव्यू' में जाने से पहले साथ में रखें ये सफेद धागा, सदैव मिलेगी सफलता

शुभ अंक : 11

शुभ रंग  : हल्का लाल

कन्या

आर्थिक मोर्चे पर स्थिति सामान्य रहने के संकेत हैं ।रोमांटिक मोर्चे पर खुशहाली कायम रहेगी, प्रमी के साथ रिश्ते और मजबूत होने की संभावना है । अपनी मानसिक स्थिति को लेकर सचेत रहें ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : क्रीम

तुला

आपके प्रयास में परिवार का भरपूर साथ मिलने की संभावना है । सकती है  संभावना है । प्रेम को जीवंत करने के लिए आप कोई कसर नहीं छोङेगे ।कहीं घूमने जाना काफी रोमांचक रहने वाला है । स्वास्थ को लेकर सजग रहें ।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग  : हरा

वृश्चिक

पेशेवर मोर्चे पर किसी सम्मान के लिए उम्मीद लगाए रखने से आपको निराशा हो सकती है ,आप अपने स्तर पर उसके लिए प्रयास कर सकते हैं ।आर्थिक मोर्चे पर मजबूती की संभावना है । परिवार के किसी सदस्य के बर्ताव से आप दुखी हो सकते हैं ।आपके जीवन में प्रत्याशित रुप से प्यार आने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : सलेटी

धनु

शैक्षणिक मोर्चे पर और बेहतर करने के लिए आपको किसी के मार्गदर्शन की आवश्यकता पङ सकती है ।घगर में शादी या किसी अन्य धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन होने की संभावना है ।आज आपको प्रेमी के साथ अपने जज्बात बांटने का मौका मिल सकता है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : लेमन

मकर

करियर के मोर्चे पर फिलहाल सफलता मिलने की संभावना कम नजर आ रही है ,अपनी कोशिश जारी रख सकते हैं।  आर्थिक मोर्चे पर कुछ समस्याओं से सामना होने की संभावना है । रोमांटिक मोर्चे पर मनमुटाव की स्थिति बन सकती है .

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : हरा

कुंभ 

पेशेवर और शैक्षणिक मोर्चे पर अग्रणी बनने की संभावना है । आर्थिक मोर्चे पर मजबूती बरकरार रहेगी । घरेलू मोर्चे पर किसी बङे आयोजन में सबकुछ व्यवस्थित ढंग से करने के कारण हंसते खेलते सब काम निपट सकता है ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : गहरा नीला

इसे भी पढ़ें: वास्तु शास्त्र: बाथरूम में ऐसे रखें नीले रंग की बाल्टी, नहीं रहेगी आर्थिक तंगी

मीन

पेशेवर मोर्चे पर आप किसी करीबी से मदद की उम्मीद कर सकते हैं । आर्थिक संपन्नता के कारण आपका जीवनसाथी आपकी रोमांटिक चाहत को पूरा कर सकता है ।स्वास्थ्य के प्रति सजगता बढने की संभावना है ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  : नारंगी 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo