Top

मनोकामना पूरी करने के लिए ''हींग'' का यह उपाय कभी निराश नहीं करेगा आपको

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 7 2017 2:45PM IST
मनोकामना पूरी करने के लिए ''हींग'' का यह उपाय कभी निराश नहीं करेगा आपको

हींग का उपयोग प्रायः किचन में खाने का स्वाद बढ़ाने के लिए लोग जानते हैं। हींग का उपयोग आयुर्वेद में औषधी के रूप में किया जाता है। लेकिन शायद बहुत कम लोग ही जानते हैं कि छोटी सी यह चीज बड़ी-बड़ी बाधाओं को भी चुटकी में हल करता है।

दरअसल हींग का प्रयोग तंत्र विद्या में भूत-प्रेत की बाधाओं को शांत करने के लिए किया जाता है। इसके अतिरिक्त इसका उपयोग नकारात्मक उर्जा को खत्म करने के लिए होता है। आज हम आपको हींग के चमत्कारी लाभ के बारे में बता रहे हैं।

ये हैं फायदे

इसे भी पढ़ें: ज्योतिष शास्त्र: इन 2 राशियों के लिए 2018 होगा बेहद शुभ, मंगल के गोचर से बन रहे हैं धन वृद्धि के योग, क्या आप भी हैं इसमें!

सफलता के लिए 

किसी भी नए कम शुरू करने से पहले या किसी इंटरव्यू में जाने से पहले इस काम को करने से सभी सफल होता है। इसके लिए आपको घर से निकलने से पहले हाथ में चुटकी भर हींग लें। फिर मुख्य द्वार पे पहुंचते ही अपने माथे के ऊपर से तीन बार घुमाकर उत्तर दिशा की ओर फेंक दें। अब बिना पीछे देखे आगे बढ़ जाएं, आपका काम हर हाल में बनेगा।

स्वास्थ्य के लिए 

इसके अलावे घर का कोई सदस्य बेवजह बीमार होने लगे। स्वभाव से चिड़चिड़ा रहने लगे और आपको उस पर तांत्रिक प्रयोगों का शक हो तो आप इस तरीका को व्यवहार में ला सकते हैं। सबसे पहले उसे हींग मिले पानी से कुल्ला करवाएं। ऐसा करने से कुछ समय में ही व्यक्ति ठीक हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें: ''राहु'' की भयानक दशा को भी नाश करता है ये शास्त्रीय उपाय, बेहद प्रभावशाली है ये मंत्र

कर्ज मुक्ति के लिए 

रोजाना अपने नहाने के पानी में थोड़ी सी हींग मिलाएं। इसके घुल जाने पर इस पानी से स्नान करें। आप ऐसा भी कर सकते हैं कि थोड़े से पानी में हींग घोलकर इसे अपने नहाने के पानी में मिला लें और इससे स्नान करें। इस प्रयोग को लगातार 21 या 41 दिनों तक करें। ऐसा करने से आपको सभी प्रकार के कर्ज से मुक्ति मिलेगी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo