Breaking News
Top

हथेली के इस जगह पर है ये रेखा तो अब ''सरकारी नौकरी'' में देरी नहीं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 2:02PM IST
हथेली के इस जगह पर है ये रेखा तो अब ''सरकारी नौकरी'' में देरी नहीं

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार मनुष्य की हथेली में कुछ रेखाएं ऐसी होती है जिससे सरकारी नौकरी का निर्धारण किया जाता है। इन रेखाओं में के अलावे हथेली के पर्वत का विशेष महत्व है। 

सरकारी नौकरी के लिए सबसे पहले गुरू पर्वत का ऊंचा होना अच्छा माना गया है। ये गुरु पर्वत तर्जनी उंगली के नीचे का भाग होता है। यह पर्वत जितना अधिक ऊंचा रहेगा, सरकारी नौकरी मिलने की संभावना उतनी अधिक रहती है।

इसे भी पढ़ें: हथेली में होता है सूर्य पर्वत, यहां बना ये निशान लोगों को बनाता है करोड़पति

  1. यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत पर सूर्य पर्वत से होते हुए कोई रेखा आ रही है तो ये भी सरकारी नौकरी मिलने का संकेत देता है।
  2. जिन लोगों की हथेली में गुरु पर्वत उठा हुआ है और उस पर बहुत सी सीधी रेखाएं हैं तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी मिलने की संभावनाएं काफी अधिक रहती है।
  3. जिस व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से कोई रेखा निकलकर गुरु पर्वत की ओर जाती है, वह बहुत अधिक भाग्यशाली होता है। ऐसे व्यक्ति को सरकारी नौकरी में भी ऊंचा पद मिलता है।
  4. यदि किसी व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से निकलकर कोई रेखा सूर्य पर्वत की ओर जाती है तो यह भी शुभ संकेत देता है। ऐसे व्यक्ति को सरकारी क्षेत्र में नौकरी की संभावना अधिक रहती है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hathelee kee is rekha se jaanen sarakaaree naukaree ke yog

-Tags:#Marine science#palmistry#Indian astrology#palm line#Guru mountain of palm#fate line
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo