Top

हाथ के अंगूठे में पहना हुआ चांदी का छल्ला, बदल सकती है आपकी किस्मत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 2:06PM IST
हाथ के अंगूठे में पहना हुआ चांदी का छल्ला, बदल सकती है आपकी किस्मत
ज्योतिष के अनुसार, हाथ के अंगूठे में पहना हुआ चांदी का आपके लिए गुडलक लाता है। यदि आप अपने हाथ के अंगूठे में चांदी का छल्ला धारण करते हैं तो इससे आपको शनि संबंधी पीड़ा, राहु के प्रभाव और रोगों से भी छुटकारा मिलेगा। हर कोई अपने जीवन में सफलता पाने का भरपूर प्रयास करता है। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी कुछ हाथ न लगता हो तो ऐसे में आप ज्योतिष का सहारा ले सकते हैं। 
 
ज्योतिष में हस्तरेखा विशेषज्ञों के कुछ ऐसे सुझाव होते हैं जिन्हें मानकर व्यक्ति यदि अपने जीवन में कुछ बदलाव करता है तो वह सफलता अवश्य पा सकता है।

 
दरअसल हाथ की रेखाओं के अलावा हाथ की अंगुलियों और अंगूठे में कुछ चीजें पहनने से आपके भविष्य का सितारा बुलंद हो सकता है। आपके हाथ में सबसे ज्यादा प्रभावशाली होता है आपका अंगूठा। 
 
दरअसल माना जाता है कि हाथ का अंगूठा शुक्र से संबंधित होता है। यदि आपकी रेखाओं में शुक्र की स्थिति ठीक है तो यह शनि और राहु, सभी को अपने वश में कर सकता है।
 
इसके अलावा चांदी का छल्ला सूर्य को भी प्रभावित करता है। यदि  आप चांदी या प्लैटिनम का छल्ला अपने हाथ के अंगूठे में धारण करते हैं तो यह अशुभ ग्रहों को शांत रखता है।
 
 
यदि कभी शुक्र बुरा प्रभाव डाल रहा हो तो उसे भी काबू में रखता है साथ ही शुक्र के कारण जीवन में आनेवाली नकारात्मक ऊर्जा को आपसे दूर रखता है।
 
क्योंकि शुक्र ग्रह के खराब होने का प्रभाव आपके वैवाहिक जीवन पर पड़ सकता है। इसलिए किसी अच्छे ज्योतिष या जानकार से चांदी या प्लैटिनम का कोई भी सामान्य छल्ला खरीदें और अपने अंगूठे में धारण करें।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
get lucky wear silver ring in thumb

-Tags:#Lucky Finger#Tips of Improve Luck#Silver Ring#Astrology
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo