Top

राशिफल: मिथुन राशि वालों के लिए ऐसा रहेगा साल 2018, बरतनी होगी ये सावधानियां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 18 2017 5:24PM IST
राशिफल: मिथुन राशि वालों के लिए ऐसा रहेगा साल 2018, बरतनी होगी ये सावधानियां

ज्योतिष के राशि चक्र के अनुसार मिथुन तीसरी राशि है। मिथुन राशि का स्वामी बुध ग्रह है। मिथुन राशि वाले जातकों के लिए साल 2018 का प्रारंभ कैसा रहेगा यह हम आपको बता रहे हैं। इसके अलावे आपको इस बात की भी जानकारी दे रहे हैं किस प्रकार की सावधानियों से आपको बचना लाभकर होगा। 

इसे भी पढ़ें:पति को अपने आगे झुकाकर ही दम लेती हैं इस राशि जुड़ी महिलाएं

खुद पर संयम 

जनवरी माह मिथुन राशि वाले जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। इस माह सूर्य ग्रह का भ्रमण धनु राशि में चलेगा। जो आपके दांपत्य जीवन में वाद-विवाद पैदा करेगा। साथ ही 10 जनवरी को सूर्य के उत्तराषाढा नक्षत्र में आने से यह समय आपके लिए बहुत प्रभावशाली सिद्ध होगा। दाम्पत्य जीवन में विवाद हो सकता है। पार्टनरशिप वाले बिजनेस में मतभेद हो सकते हैं। खुद पर संयम रखकर समझदारी से काम लें।

सूर्य उपासना 

साल 2018 के 24 जनवरी से सूर्य ग्रह श्रवण नक्षत्र में भ्रमण करेगा। यह भी अष्टम भाव को प्रभावित करेगा। मंगल ग्रह का भ्रमण तुला राशि में चल रहा है। मेहनत से आप अपने कामों में सफल होंगे। शुक्र धनु राशि में भ्रमण करेगा। यह धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय रहेगा।

इसे भी पढ़ें: वास्तु शास्त्र: घर की इस दिशा में किचन, बनाते हैं पराई स्त्रियों से अनैतिक संबंध

यहां आपको पारिवारिक सुख-सुविधाएं मिलती हुई दिखाई दे रही हैं। सूर्य की उपासना करना विशेष लाभकारी होगा। इसके अलावा आपको पारिवारिक सुख भी मिलेगा। इस माह भविष्य कथन के अनुसार आपकी रुचि आध्यात्मिक कामों की ओर बढ़ेगी। सामाजिक जीवन में आप नई पहचान कायम करेंगे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gemini horoscope of january

-Tags:#Astrology#Horoscope#Horoscope 2018#Gemini
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo