Breaking News
छत्तीसगढ़ : नक्सलियों के संग मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीदयूपी में बलात्कार के 4 अलग-अलग मामलों में पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाशउपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने की नोटबंदी की तारीफ, कहा सारा पैसा बैंक में पहुंच गयागेल का बल्ला फिर से चला, बारिश से प्रभावित मैच में कोलकाता की 9 विकेट से करारी हारडीविलियर्स ने खेली धमाकेदार पारी, दिल्ली डेयरडेविल्स को आरसीबी ने 6 विकेट से दी मातपॉक्सो एक्ट अधिनियम संशोधन के केन्द्र के फैसले का फिल्मी जगत ने किया स्वागतदिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़खानी के आरोप में मर्चेंट नेवी का अफसर गिरफ्तारगर्मी छुट्टी में रेल यात्रियों नहीं होगी परेशानी, अब सबको मिलेगी एसी-3 की कंफर्म टिकट
Top

10 नवंबर राशिफल: घर से निकलने से पहले जान लें आज का राशिफल, शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 10 2017 7:44AM IST
10 नवंबर राशिफल: घर से निकलने से पहले जान लें आज का राशिफल, शुभ रंग और अंक

 मेष

पेशेवर मोर्चे पर आज कुछ नया लॉंच किए जाने की संभावना है। आपकी रोमांटिक आकांक्षा पूर्ण होने के संकेत हैं । छुट्टियां मनाने के लिए कहीं बाहर जाना तो तय है लेकिन आपकी योजना में कुछ बदलाव हो सकता है।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : हल्का लाल

वृष

निदान ढूंढने के बदले चुप रह कर पीङा सहना भी अपराध है , आवाज उठाने का प्रयास करें ।पेशेवर मोर्चे पर चीजें आपके अनुरुप जाने की संभावना है ।किसी बङे समारोह से आमंत्रण मिलने के कारण आप उत्साहित महसूस कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : चॉकलेट

मिथुन

किसी प्रभावशाली इंसान से पंगा लेना सही नहीं होगा । शैक्षणिक मोर्चे पर विस्तृत अध्यन पर जोर दें ,अधूरा ज्ञान घातक हो सकता है ।व्यायाम में नियमित नहीं पोना का असर पके स्वास्थ पर नजर  सकता है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : गुलाबी

कर्क

किसी खास से मिलने की मुराद आज पूरी होने की संभावना है । किसी समाजिक समारोह के माध्यम से अपको अपने करीबी लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है ।नया घर खरीदे जाने की संभावना है । स्वास्थ सामान्य बना रहेगा ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : सुनहरा

इसे भी पढ़ें: किन्नरों को भूलकर भी न दें इन चीजों को वरना तंगहाली और गरीबी बर्बाद कर देगी जिंदगी

सिंह

फिजूलखर्ची पर पाबंदी लगाने के लिए बजट बने जाने की संभावना है । बस किसी खास से मिलने की चाहत में आप परिवारिक समारोह में जाना स्वीकार कर सकते हैं ।अपने दिल की बात जाहिर करना इस वक्त समय की जरुरत हो सकती है ।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग  : हल्का हरा

कन्या

व्यापार में  बङा फायदा मिलने की संभावना है  ।किसी बङे काम में पैसा लगाने के लिए आपको बचत पर ध्यान देना होगा ।पेशेवर मोर्चे पर आप कुछ असजह महसूस कर सकते हैं ।अच्छा स्वास्थ का आनंद ले सकते हैं ।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग  : पीच

तुला

शैक्षणिक मोर्चे पर स्वयं से आपकी उम्मीद बढने की संभावना है ।परिवारिक मोर्चे पर उत्साहित करने वाला कोई समाचार मिलने के संकेत हैं ।जीवनशैली में परिवर्तन कर आप उर्जावान महसूस कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : गहरा सलेटी

वृश्चिक

आपके द्वारा लिए गए फासले पर सवाल उठाए जाने की संभावना है ।कोई बङे दिल वाला व्यक्ति आर्थिक मोर्चे पर आपकी मदद कर सकता है । आपको किसी बिमारी से अब पूरी तरह निजात मिल जाने की संभावना है ।तमाम व्यस्तता के बावजूद आप अपने प्यार के लिए समय निकाल सकते हैं ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : गहरा लाल

धनु

परिवार और वित्त दोनों ही मामले को लेकर आप तनाव में रह सकते हैं ।जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर अलगाव होने की संभावना हैं। परेशानी लोन का रकम चुकता करने में परेशानी आने के संकेत हैं । सकते हैं । प्रेमी द्वारा आपकी मांग को पूरा करने से मना किया जा सकता है । 

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : सफेद

मकर

किसी शादीयोग्य सदस्य की शादी को लेकर परेशान रहने की संभावना है । रोमांटिक मोर्चे पर कुछ परेशानी आ सकती है ,जिसे समझदारी से हल करने की जरुरत हैं । पेशेवर मोर्चे पर हुए बदलाव में  आपको भी ढलना होगा ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : गुलाबी

कुंभ

पेशेवर मोर्चे पर लगातार अच्छे प्रदर्शन से आप धीरे धीरे कार्पोरेट की सीढी चढते जा रहे हैं ।रियल स्टेट में काम करनेवालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है ।जीवनशैली में परिवर्तन कर आप अच्छे स्वास्थ के प्रति आश्वस्त हो सकते हैं ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : नेवी ब्लू

इसे भी पढ़ें: ये है पति को वश में करने का अचूक मंत्र, नजर उठाकर भी नहीं देखेंगे अन्य स्त्री को

मीन

किसी ऐसे व्यक्ति से सावधान रहे, जो अपने पैसे से आपको लुभाने की कोशिश कर सकता है । किसी कीमती सामान की खरीददारी टाल सकते हैं ।कोई भी ऐसा काम करने से बचें जिससे माता पिता के मन में संदेह उतपन्न हो।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : कॉफी

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo