Breaking News
Top

12 अगस्त की शाम करें इस मंत्र का जाप, मिलेगी बिजनेस में तरक्की

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 12 2017 3:27PM IST
12 अगस्त की शाम करें इस मंत्र का जाप, मिलेगी बिजनेस में तरक्की

आज 12 अगस्त के दिन दुनिया में दिन जब चारों तरफ उजाला ही उजाला होगा तो ऐसे में कुछ लोगों के लिए रात का उजाला बेहद ही लाभकारी साबित हो सकता है। सौभाग्य से 12 अगस्त के दिन रक्षा पंचमी भी है।

इसके अलावा 'संकष्टी श्री गणेश चतुर्थी व्रत' भी है। इसे कई स्थानों पर लोग बहुला चतुर्थी भी कहते हैं। इस चतुर्थी का व्रत माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को आता है।

ये भी पढ़ें- 12 अगस्त को नहीं होगी रात, 5 रुपए का सिक्का बनाएगा मालामाल

इस दिन भगवा गणेश के एकदंत रूप की पूजा होती है। माना जाता है आज के दिन भगवान गणेश के इस रूप की पूजा करके धन प्राप्ति की जा सकती है। इसके साथ ही भगवान गणेश की कृपा से सुख-समृद्धि बनी रहती है। 
 
माना जाता है कि आज के दिन भगवान गणेश की उपा,ना से पुत्र की आयु लंबी होती है। यदि आप अपने घर की कई समस्याओं से परेशान हैं तो आज का दिन आपकी इन सभी समस्याओं से निजात दिला सकता है। 
 
आज के दिन गुडलक पाने के लिए 108 बार 'वक्रतुण्डाय हुं' मंत्र का जाप करें। 
 
आज के दिन सुबह या संध्या के समय गणेश जी के मंदिर में जाकर दूर्वा की 11 गांठें भगवान गणेश को अर्पित करें। इससे आपको बिजनेस संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।
 
यदि आपको हर कार्य में लगातार असफलता मिल रही है तो "ऊं गण गणपतये नमः" मंत्र का 1008 बार जाप करें साथ ही गुड़ और घी का भोग बनाकर चढ़ाएं। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dhan ki samasya se bachne ke upay in hindi

-Tags:#Religion News#12 August Upay#Money Mantra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo