Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

ऑटो ड्राइवर ने मंदिर में चढ़ाए 88 लाख कैश, बनाया नोटों का सिंहासन-बिठाई मूर्ति

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 16 2017 4:33PM IST
ऑटो ड्राइवर ने मंदिर में चढ़ाए 88 लाख कैश, बनाया नोटों का सिंहासन-बिठाई मूर्ति

देशभर में जितने देवी-देवताओं के मंदिर हैं उतने ही उनके भक्तों की लिस्ट भी लंबी है। भी-कभी तो भक्तों की आस्था अपने भगवान के लिए इस कदर बढ़ जाती है कि वह अपना सबकुछ उनपर लुटाने को तैयार हो जाते हैं। 

हाल ही में ऐसा नजारा बैंगलुरू में देखने को मिला है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, बैंगलुरु स्थित रियल एस्टेट के एक ब्रोकर सूर्यनारायण ने अपनी भगवान के प्रति कुछ ऐसी आस्था दिखाई है कि लोग इसे देखकर हैरान हैं। 

सूर्यनारायण बेंगलुरु के रहने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अपने घर पर पूजा कि और अपने घर की सारी संपत्ति, गहने, रुपए भगवान के मंदिर में लाकर रख दिए और उसकी फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद यह खूब वायरल हो रही है। 

हालांकि इन तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद सूर्यनारायण की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद आयकर विभाग (इनकम टैक्स) डिपार्टमेंट से उनकी संपत्ति की जांच करने के लिए कमेंट भी कर दिए। 

जानकारी के मुताबिक, सूर्यनारायण पहले एक ऑटो ड्राइवर थे। ऑटो ड्राइवर के बाद उन्होंने ब्रोकर का काम करना शुरू कर दिया। फिलहाल बता दें कि भगवान कि मूर्ति के नीचे रखें सारी संपत्ति की कीमत 88 लाख रुपए है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्यानारायण ने भगवान के मंदिर में 88 लाख कैश और 1.24 किलो सोना रखा था। 

हालांकि लोगों के कमेंट्स के बाद सूर्यनारायण ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि यह सारा पैसा उनकी मेहनत का है और उनके पास 15 करोड़ की संपत्ति है जिसका और वे हर साल लगभग 13 लाख रूपए टैक्स भरते हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
auto driver suryanaraya pooja with 88 lakh cash

-Tags:#Bangalore#auto driver#bengaluru broker pooja#88 lakh cash
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo