Breaking News
Top

13 मार्च राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा आज, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 8:02AM IST
13 मार्च राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा आज, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

शादीयोग्य लोगों के लिए जोड़ीदार ढूंढने का काम जोर पकड़ने वाला है ।आज आप किसी समारोह के आयोजन में व्यस्त रहने वाले हैं ।लवर की नजर में अच्छी छवि बनाने के लिए आप प्रयास कर सकते हैं ।किसी से शर्त लगाते समय सावधान रहें ,जीत के बहुत कम संभावनाएं हैं ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : फिरोजा

वृष

आर्थिक स्थिति में सुधार के संकेत हैं ।बारगेनिंग करने में सक्षम होने के कारण आप पैसा बचा सकते हैं ।कोई आपके प्रति बहुत ज्यादा भरोसा जताने वाला है ,उसके विश्वास को टूटने नहीं गदे सकते ।नए दोस्त बनाए जाने की सभावना है ।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग: हल्का हरा

इसे भी पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल: इस 1 राशि के लिए धन-लाभ के भरपूर अवसर, जानिए अपनी राशि की स्थिति

मिथुन

आर्थिक स्थिति ठीक करने के लिए आपको कुछ ठोस कदम उठाने की जरुरत महसूस हो सकती है । शादीशुदा जींदगी में थोड़ा सतर्क रहने की जरुरत है ,जीवनसाथी को समझने में वक्त लग सकता है ।किसी से मिलने के लिए की गई लम्बी यात्रा थका देने वाली साबित होगी ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग   : हरा

कर्क

कार्यस्थल पर एक अच्छी टीम की कमी महसूस कर सकते हैं ।नाकारात्मक कमेंट्स मिलने के कारण आप मायूस होने के बदले उसे दूर करने का प्रयास कर सकते हैं।किसी के सालह से कानूनी मामले में सफलता मिलने की संभावना है ।सेहत अच्छी रहने की उम्मीद है ,पुरानी परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा 

शुभ अंक : 1

शुभ रंग   : हल्का भूरा

सिंह

पेशेवर स्तर पर अग्रनी की भूमिका निभा सकते हैं ।नवविवाहित जोड़ों की जींदगी सुकून और सामंजस्य के साथ गुजरने के संकेत हैं । प्रॉपर्टी खरीदने के लिहाज से आजका दिन अच्छा रहेगा ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग   : केसरिया

इसे भी पढ़ें: हस्तरेखा शास्त्र: यदि हथेली की इस भाग पर है 'तिल', समझिए जीवन भर रहेंगे धन-दौलत से मालामाल

कन्या

शैक्षणिक ,स्तर पर किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन मिल जाने के कारण आपको बहुत अधिक फायदा मिलने वाला है । आर्थिक स्तर पर नियुक्त लोगों के अधिकार में वृद्धि की संभावना है । घर के निर्माण का कार्य जल्द ही शुरु किए जाने के संकेत हैं । नियमित व्यायाम से फायदा मिलता नजर आएगा । 

शुभ अंक : 18

शुभ रंग   : परपल

तुला

प्यार और जुनून के कारण आज आपका मन अस्थिर रहने वाला है ,शाम को कुछ खास प्लान कर सकते हैं  । आप में से कुछ लोग शैक्षणिक स्तर पर अच्छा सुधार ला सकते हैं ।वाहन चलाते समय विशेष सावधान रहने की जरुरत होगी ।

शुभ अंक : 11

शुभ  रंग : सिल्वर

वृश्चिक

आप में से कुछ लोग समाजिक स्तर पर विशेष स्थान मिलने का मजा ले सकते हैं । आर्थिक स्तर पर मजबूती के  संकेत हैं । नए व्यायाम अपनाने का फायदा आपको नजर आने लगेगा । शादीशुदा जींदगी में अच्छा तालमेल रहने की संभावना है ।

शुभ अंक  : 6

शुभ रंग    : लेवेन्डर

इसे भी पढ़ें: पापमोचनी एकादशी 2018: ऐसे मिलेगी कर्जों से मुक्ति, भूलकर भी ना करें ये 5 काम

धनु

आर्थिक स्तर पर थोङी परेशानी का सामना करना पङ सकता है । आप अपनी बुरी लत पर काबू पाने का भरपुर प्रयास करेंगे ,असफलता के बावजूद कोशिश जारी रख सकते हैं । स्वास्थ समस्याओं को व्यायाम के सहारे दूर कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : सफेद

मकर

कोई लुभावना सौदा आपके समक्ष आ सकता है ,लेकिन उसमें पैसा लगाने से पहले भलीभांति विचार कर लेना सही रहेगा । परिवार में किसी समारोह के आयोजन की वजह से आप उत्साहित रहेंगे । आज प्रेमी का मूड बिगङने की संभावना है ,ख्याल रखें ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग   : इलेक्ट्रिक ग्रे

कुंभ 

जीवनसाथी के साथ संबंध में कुछ परेशानी आने की संभावना है ,इसे दूर करने के लिए कोई अलग राह निकाल सकते हैं । परिवार के किसी बुजुर्ग के साथ आज वक्त बिता सकते हैं ।

शुभ अंक  : 7

शुभ रंग   : क्रीम

मीन

घरेलू स्तर पर कुछ समस्या आ सकती है ,जल्द ही उससे निजात मिल जाने के आसार हैं ।  समय की मांग है कि आप अपने स्वास्थ को लेकर सजग रहें ,अन्यथा परेशानी का सामना करना पङ सकता है ।पढाई के क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है ।

शुभ अंक  : 3

शुभ रंग    : गहरा पीला

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
astrology_and_spirituality horoscope 13 march 2018 rashifal

-Tags:#Horoscope#Horoscope12March2018Rashifal#AllZodiacHoroscope#Zodiacs

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo