Breaking News
Top

ज्योतिष शास्त्र: प्यार में कभी धोखा नहीं देती हैं इन 5 रशियों की लड़कियां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 1 2017 10:50AM IST
ज्योतिष शास्त्र: प्यार में कभी धोखा नहीं देती हैं इन 5 रशियों की लड़कियां

ज्योतिष के अनुसार सभी 12 रशियों के जातकों में कुछ विशेष गुण होता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्यार करने वाले जोड़े को उसकी राशि के अनुसार दर्शाया गया है। आमतौर पर यह मालूम करना मुश्किल हो जाता है कि आने वाले समय में सामने वाला कितना साथ देगा।

ऐसे में यदि आप सामने वाले के गुण और दोषों को पहले से जान लेते हैं तो जीवन में परेशानी नहीं होगी। यहां आपके मन में सवाल आएगा कि आखिर कैसे पहचाने कि साथी धोखेबाज है या नहीं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम आपको ऐसे 5 राशियों के बारे में बता रहे हैं जिसकी महिला जातक प्यार में कभी धोखा नहीं दे सकती है।

इसे भी पढ़ें: शनि और मंगल से प्रभावित इन 4 राशि के लोग होते हैं अत्यंत भाग्यशाली, क्या आप भी हैं इसमें

वृषभ राशि

वृषभ राशि की लड़कियां बिल्कुल शांत स्वभाव की होती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि की लड़कियां अत्यधिक भरोसेमंद होती हैं । इस राशि की लड़कियों पर आसानी से विश्वास किया जा सकता है। स्वभाव में कुछ सीरियस होती हैं लेकिन इनकी एक विशेषता होती है कि ये जिन्हें एक बार अपने दिल में बसा लेती हैं उन्हें कभी भूलती नहीं है।

कर्क राशि

इस राशि के जातक भावुक माने गए हैं इसलिए धोखा देना इन्हें नहीं आता है। इस राशि की लड़कियां अपने साथी से बहुत प्रेम करती हैं साथ ही उसकी छोटी-छोटी जरूरतों का ध्यान रखती हैं और उन्हें पूरा करने की हर कोशिश करती हैं।

कन्या राशि

इस राशि के जातक सबसे अधिक समझदार माने गए हैं। कन्या राशि की लड़कियों की बात करें तो वे अपने रिश्ते को बेहद समझदारी से निभाती हैं। ये अपने साथी को कभी धोखा नहीं दे सकती लेकिन किसी का दिया हुआ धोखा सहन भी नहीं कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: 9 नवम्बर तक बृहस्पति रहेंगे अस्त, जानिए राशियों पर इसका प्रभाव

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक प्यार में बिल्कुल सच्चे होते हैं। इस राशि की लड़कियां बेहद रोमांटिक भी होती हैं साथ ही रिश्ते को बखूबी निभाती हैं। इस राशि की लड़कियां यदि किसी के प्यार में शामिल हो जाए तो इन्हें निकलना बहुत कठिन हो जाता है।

मकर राशि

मकर राशि के जातक का गर्लफ्रेंड होना बेहद अच्छा माना गया है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड मकर राशि की है तो आप भाग्यशाली हैं। मकर राशि की लड़कियां अपने साथी को कभी कष्ट देना पसंद नहीं करती है। एक बार प्यार में पड़ जाने के बाद ये अपने पार्टनर को प्राथमिकता देती हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
astrology these 5 rashi girls never cheat in love

-Tags:#Astrology#Indian astrology#zodiac#Zodiacs#Taurus#Cancer#Virgo#Scorpio#Capricorn
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo