Breaking News
Top

ज्योतिष शास्त्र: इन तीन राशियों के लोग होते हैं सबसे बुरे पति

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 26 2017 1:16PM IST
ज्योतिष शास्त्र: इन तीन राशियों के लोग होते हैं सबसे बुरे पति

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुल बारह राशियों में 3 राशि ऐसे हैं जो अच्छे पति साबित नहीं होते हैं। तो जानते हैं ऐसी तीन राशियों के बारे में जिसके पुरुष बुरे पति की श्रेणी में आते हैं।

  • मीन राशि- ज्योतिष शास्त्र मीन राशि सबसे आखरी में आता है, लेकिन जब बुरे पति की बात होती है तो इस राशि का नाम सबसे पहले आता है। इस राशि वाले जातक अपने साथी में बार-बार दोष निकालते हैं। मीन राशि के पुरुषों में पार्टनर को लेकर हर वक्त असुरक्षा की भावना बनी रहती है। उसकी पत्नी क्या सोच रही है, क्या कर रही है, कहां जा रही है इन सब बैटन को जानना और उसमें दोष निकलना इस राशि के जातकों में अधिक होता है। जिस कारण से इस राशि वाले जातकों को अपने पार्टनर से बराबर नोकझोक होता रहता है।
  • कन्या राशि- कन्या राशि वाले जातक सभी बारह राशियों में बुद्धिमान माने जाते हैं। फिर भी इस राशि के जातकों को बुरे पति के लिस्ट में शामिल किया गया है क्योंकि इस राशि के जातक अपनी पार्टनर पर पूर्ण रूप से नियंत्रण रखना पसंद करते हैं। कन्या राशि के पुरुष अपने पार्टनर पर मानसिक रूप से हावी होते हैं। इस राशि के लोग अपनी पार्टनर को ये यकीन दिलाते हैं कि वे उनकी सभी बातों को मानेंगे लेकिन ये बात धीरे-धीरे हावी होने लगती है। अंततः दोनों पक्षों में महिला पक्ष ही दबी हुई दिखाई देती है।
     
  • वृषभ राशि- वृषभ राशि के जातक शांत स्वभाव के होते हैं लेकिन इस राशि के लोग भीब बुरे पति बन सकते हैं शायद ही लोग जानते होंगे। इस राशि के जातकों में एक कमी ऐसी है जिस कारण ये भी इस लिस्ट में शामिल हो जाते हैं। दरअसल वृषभ राशि के जातकों में 'रोंमास' की कमी होती है जिस वजह से इस राशि के जातक अपनी पार्टनर के साथ अच्छे संबंध नहीं बना पाते हैं। इस राशि के कुछ लोग बेहद शर्मीले स्वाभाव के होते हैं। इस राशि के जातक अपने पार्टनर को कभी धोखा नहीं देते हैं, लेकिन 'रोमांस' की कमी के कारण इनका रिश्ता अधिक दिनों तक नहीं चलता है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
astrology people of these three zodiac are worst husbands

-Tags:#Astrology#Twelve zodiac#Virgo#Pisces#Taurus
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo