Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

दिनभर में इस समय पूरी हो जाती है मुंह से निकली दुआ

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 9 2017 10:21AM IST
दिनभर में इस समय पूरी हो जाती है मुंह से निकली दुआ

कई मंदिरों और घरों में ईश्वर के चमत्कार के किस्से तो आपने खूब सुने होंगे। लेकिन क्या कभी इस चमत्कार के बारे में सुना है जिसे लोग अक्सर यह कहते हैं कि दिनभर में एक बार सरस्वती जुबान पर वास लेती हैं और उस समय बोला गया शब्द पत्थर की लकीर हो जाता है।

ये भी पढ़ें- सूर्यास्त के बाद करें ये काम, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

यानि की उस समय में आपकी जुबां से जो भी शब्द निकलेंगे या कोई दुआ निकलेगी वह सच हो जाएगी। जी हां- माना जाता है कि दिनभर के इस पहर में जो लोग अपने मनोरथ सिद्ध करना चाहते हैं उनके लिए दिनभर का ये पहर सबसे शुभ और फलदायी माना जाता है। 

ज्योतिष के अनुसार, दिनभर के 24 घंटों में एक मिनट या पल ऐसा भी आता है जब आपके मुंह से निकली हुई हर बात सच हो जाती है। इस समय को गुडलक या गोल्डन टाइम भी कहा जाता है।
 
यह एक ऐसा क्षण भी होता है जब ईश्वर आपकी बात सुनते हैँ। यह अगस्त का महीना है तो इस तारीख को आपका गुडलक टाइम होता 10 बजकर 8 मिनट। इसके अलावा। 25 से 31 तारीख के बीच हम इसका उल्टा गिनना शुरू करेंगे।

 
यदि आप जनवरी की 25 तारीख में हैं तो हम 1 बजकर 25 मिनट की गणना करेंगे। तो अब इन्हीं गणनाओं का ध्यान रखकर ईश्वर का ध्यान करें और अपनी मुराद उन्हें बताएं। इस कार्य में यदि आप चाहें तो किसी ज्योतिष की सलाह ले सकते हैं। 
 
इसके अलावा सुबह के समय ईश्वर का ध्यान करके सच्चे मन से मांगी ही दुआ भी कबूल होती है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
astrology of the day for get goodluck

-Tags:#Good luck#Golden Time of Dday#Astrology#God
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo