Top

ज्योतिष शास्त्र: पति को अपने आगे झुकाकर ही दम लेती हैं इस राशि जुड़ी महिलाएं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 18 2017 4:13PM IST
ज्योतिष शास्त्र: पति को अपने आगे झुकाकर ही दम लेती हैं इस राशि जुड़ी महिलाएं

ज्योतिष के अनुसार विभिन्न राशियों के जातकों का अलग-अलग स्वाभाव और व्यवहार होता है। किसी राशि का जातक शालीन स्वाभाव का होता है तो कोई स्वभाव में अत्यंत क्रूर होता है। कई ऐसी राशियां हैं जिससे संबंध रखने वाले लोग अपनी पत्नी पर हावी रहते हैं।

वहीं कुछ ऐसी राशियां हैं जिससे संबंध रखने वाली स्त्रियां अपने पति पर भारी पड़ती हैं। आज हम आपको एक ऐसे राशि के बारे में बता रहे हैं जिससे संबंध रखने वाली महिलाएं अपने पति पर हावी रहती हैं।

सिंह राशि की महिला 

सिंह राशि का स्वामी सूर्य होता है इसीलिए इस राशि की महिला को दिखावा बहुत पसंद होता है। सिंह राशि की महिलाओं की नेतृत्व क्षमता अन्य स्त्रियों के अच्छी होती है।

इसे भी पढ़ें: वास्तु शास्त्र: घर की इस दिशा में किचन, बनाते हैं पराई स्त्रियों से अनैतिक संबंध

मैनेज करने की क्षमता 

सिंह राशि की महिलाएं हर व्यक्ति को आसानी से मैनेज करना जानती हैं। यही कारण है कि ये अपने जीवनसाथी को खुद पर हावी नहीं होने देतीं। इनका लाइफ पार्टनर हमेशा इनसे दबकर ही रहता है। साथ ही इस राशि की महिलाओं का स्वाभाव इतना अच्छा होता है कि स्वतः लोग इनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। 

अनदेखी बर्दास्त नहीं 

सिंह राशि के महिलाओं को अपनी अनदेखी बर्दास्त नहीं होती है। शायद यही कारण है कि परिवार और करियर के साथ संभालने की क्षमता रखती हैं। 

इसे भी पढ़ें: हस्तरेखा शास्त्र: हथेली के इस पर्वत पर बना 'त्रिकोण' बना सकता है मालामाल

मिजाज में बदलाव 

सेक्स के लिए सिंह राशि की लड़कियों का मिजाज बदलता रहता है। जब तक इनका पुरुष साथी सेक्सी माहौल नहीं बनाता तब तक इनका मूड नहीं बनता। कई बार संभोग के दौरान ये इतनी उत्तेजित हो जाती हैं कि किसी भी बात का ख्याल नहीं रख पाती।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo