Breaking News
Top

साल 2018 की सबसे बड़ी भविष्यवाणी, बस इतने ही दिनों तक चलेगा 'विराट का बल्ला'!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 6:44PM IST
साल 2018 की सबसे बड़ी भविष्यवाणी, बस इतने ही दिनों तक चलेगा 'विराट का बल्ला'!

क्रिकेट में अपने सटीक भविष्यवाणी के लिए मशहूर ज्योतिषी नरेन्द्र बुंदे ने कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस साल भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नए मानदंड कायम करना जारी रखेंगे और ऐसा विज्ञापन करार करने वाले है जिसे भारतीय खेल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सुना भी नहीं गया है।

पिछले साल जब लोग सीमित ओवरों में महेन्द्र सिंह धोनी के स्थान पर सवाल उठा रहे थे तब नागपुर के इस ज्योतिषी ने कहा था कि 36 साल के धोनी इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप में खेलेंगे।

ताजा भविष्यवाणी

उनकी ताजा भविष्यवाणी यह है कि कोहली 2025 तक टी20 विश्व कप और एकदिवसीय विश्व कप का विजेता बनने के साथ सचिन तेंदुलकर के सौ शतकों के रिकार्ड को तोड़ देंगे। बु्ंदे ने कहा, अब तक मेरी सारी भविष्यवाणी सही रही है।

इसे भी पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल: इस 1 राशि के लिए धन-लाभ के भरपूर अवसर, जानिए अपनी राशि की स्थिति

मैं देख सकता हूं कि विराट 2025 तक टी20 और एकदिवसीय विश्व कप का खिताब जीतने के साथ तेंदुलकर के सौ शतकों के रिकार्ड को तोड़ सकते है। विराट इस साल बड़ी इंडॉर्समेंट डील करेंगे जैसा मार्क मैस्करेनहास के वर्ल्डटेल ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था।

लेकिन इस करार में उन्हें तेंदुलकर से बहुत बड़ी रकम मिलेगी। तेंदुलकर 1990 के दशक में जब शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, तब मैस्करेनहास ने सिलेब्रिटी मैनेजमेंट के मायने बदलते हुए इस क्रिकेट सितारे के साथ करोड़ों रुपए का करार किया था।

बुंदे की सभी भविष्यवाणी सही

बुंदे ने दिग्गज सचिन तेंदुलकर की चोट से वापसी, भारत रत्न सम्मान, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की वापसी और 2011 विश्व कप जीत की भी सही भविष्यवाणी की थी।

इसे भी पढ़ें: हस्तरेखा शास्त्र: गुरु पर्वत पर 'तिल' होता है अत्यंत शुभ, इस भाग का तिल कराता वैवाहिक जीवन में टकराव

इस बार नरेंद्र ने कहा है कि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया का विदेशी धरती पर सफलता हासिल करने का समय आ गया है। बुंदे से कई क्रिकेटर सलाह ले चुके है जिसमें गांगुली, मुरली कार्तिक, एस. श्रीसंत, जहीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना शामिल है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
astrologer narendra bunde prediction for virat kohli

-Tags:#Astrology#CricketPrediction#ViratKohli#AstrologerNarendraBunde

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo