Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
कोलकता वनडे: भारत ने जीता टॉस, किया बल्लेबाजी का फैसलाजम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले के त्राल में पुलिस पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिकों की मौतअरुण जेटली ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात, GST से महंगाई काबू मेंसुनंदा पुष्कर केस में 8 हफ्ते में चार्जशीट दायर करे दिल्ली पुलिस : हाईकोर्टजम्मू कश्मीर के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर का उल्लंघनटाइम्स स्क्वायर पर बोले राहुल गांधी- असहिष्णुता से बिगड़ी भारत की छविदुर्गा पूजा और मुहर्रम पर आज आएगा कलकत्ता हाईकोर्ट का फैसला, कल लगाई थी ममता सरकार को फटकारआज कमल हासन से मिलेंगे केजरीवाल, राजनीतिक भविष्य पर होगा फैसला
Top

जानिए शरीर के इस अंग के फड़कने के बाद क्यों होता है बुरा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 5 2017 4:50PM IST
जानिए शरीर के इस अंग के फड़कने के बाद क्यों होता है बुरा

अक्सर हमारे शरीर का कोई न कोई अंग फड़कता है। ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि हमारे विभिन्न अंगो के फड़कने से क्या कुछ अच्छा या फिर बुरा होगा। वास्तव में यदि हम हमारे शरीर के कुछ अंगों के फड़कने से आगे क्या होने वाला है। इसको जान लें तो घटने वाली घटनाओं को लेकर सतर्क हो सकते हैं।   

अंग ज्योतिष के अनुसार हमारे शरीर का हर अंग के फड़कने का कोई न कोई अर्थ होता है। यहां तक कि आगे कौन सी घटना घटने वाली है इसका भी संकेत मिल जाता है। इसी तरह हमारी आंख के फड़कने का भी अशुभ और शुभ अर्थ होता है। आज जानते हैं कि हमारे शरीर का कौन सा अंग फड़कने से क्या अशुभ और क्या शुभ होता है। 

इसे भी पढ़ें: यदि जीवन रेखा पर बन रहा हो ये निशान तो समझिए बनेंगे धनवान

सामुद्रिक शास्त्र के पुरुषों का दायां आंख फड़कना उनके लिए शुभ माना जाता है जबकि महिलाओं का बाएं आंख का फड़कना शुभ माना जाता है।

वहीं अगर स्त्रियों की बाएं आंख की पलक और भौंवें फड़के तो उनके लिए यह शुभ माना जाता है। लेकिन पुरुषों के लिए स्थिति बिल्कुल उल्टा हो जाती है। पुरुषों की किसी पुराने दुश्मन से लड़ाई हो सकती है या किसी से दुश्मनी बढ़ सकती है।

इसे भी पढ़ें: सपने में इन पांच चीजों का दिखाई देना आपको दिलाएगा आपर धन

यदि पुरुषों की दाएं आंख की ऊपरी पलक और भौंवें फड़कती हैं तो माना जाता है कि उनके मन की सारी इच्छाएं पूरी हो जाती है और पदोन्नति व धन लाभ होता है। परंतु अगर महिलाओं की दाएं आंख की ऊपरी पलक और भौवें फड़के तो उनके लिए ये अशुभ माना जाता है और उनके सारे काम बिगड़ने लगती है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
according to organ astrology meaning in the flames of our body

-Tags:#Astrology#organ astrology#seismology#body
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo